How to earn from google adsence with new policy 2018

जरूर पढ़ें :- 

Black Samsung Tablet Display Google Browser on Screen
Google Adsense दुनिया का सबसे बड़ा व जादा पैसे बांटने वाला Ads Network है। आप को करना यह है की जब आप अपना ब्लॉग बना लें तो आप को Google Adsense के लिए apply करना है और google द्वारा मान्यता प्राप्त होने पर आप को अपने ब्लॉग मैं Google की Advertisement करनी है, यानि Google Adsense द्वारा बनाए गए बिज्ञापनों का Code अपने ब्लॉग मैं लगाना होगा, जैसे ही आपके ब्लॉग मैं ads चलना शुरू हो जाएगा आप पैसे कमाने लगोगे।Googleये पैसे आप को हरमहीने में देता है जो कि सीधे आप के Bank Accountमें आते है या फिर आप के घर पेGoogle Cheque पहुंचाता हैं। मगर इसके लिए गूगल की एक सर्त होती है कि जब भी आप के अकाउंट मैं100$ होंगे तब ही गूगल आप को पैसे भेजेगा।मान लो इस महीने आप के अकाउंट मैं75$ हुए तो गूगल आप को पैसे नहीं भेजेगा, पर जब अगले महीने आप जीतना भी कमाओगे उस में वह 75$ जुड़ जाएंगे और अगर दोनों महीनो का जोड़ के 100$ या उससे जादा हो जाता है तो गूगल आप को पेमेंट भेज देता है
Previous
Next Post »